Minda Company Job Requirement 2024 : मिंडा कंपनी ने 100 पदों पर शानदार भर्ती निकाली है।

Minda Company Job Requirement 2024: मिंडा कंपनी ग्रेटर नोएडा में प्रोडक्शन और असेंबली के लिए 100 से अधिक रिक्तियां जारी की गई हैं, जिसके लिए 10वीं, 12वीं और आईटीआई शैक्षिक योग्यता के साथ अनुभव और दबाव वाले छात्र आवेदन कर सकते हैं।

कंपनी ओवरटाइम काम करने पर अच्छा वेतन और सुविधाएं देती है। यदि आप कंपनी के लिए काम करने में रुचि रखते हैं, तो आपको नीचे सूचीबद्ध सभी दस्तावेजों के साथ साक्षात्कार स्थान पर समय पर पहुंचना होगा और औपचारिक रूप से तैयार होकर साक्षात्कार में आना होगा।

यह काम बिल्कुल मुफ्त है, मिंडा कंपनी से जुड़ने के लिए कोई फीस नहीं ली जाती है, इसलिए आपको मिंडा कंपनी के नाम पर किसी भी व्यक्ति को काम के नाम पर पैसे नहीं देने चाहिए।

Minda कंपनी के कार्य का विवरण

Company Name :-Minda CD, IPD Company

Company Location :– Surajpur, Greater Noida UP

Job Profile :-Production, Assembly.

Total Post :– 100 /- Vacancy

Age Limit:- 18 to 30 Years (कंपनी में काम करने की न्यूनतम आयु 18 वर्ष और अधिकतम 30 वर्ष है। यदि आप इस आयु सीमा के बीच हैं, तो आप कंपनी में आवेदन करने के लिए इस पद के लिए आवेदन कर सकते हैं, आवेदन पुरुष और महिला दोनों उम्मीदवार भर सकते हैं।)

Gender Required :- Boys and Girls

Qualification: मिंडा कंपनी में नौकरी के लिए आवेदन करने के लिए 10वीं, 12वीं और आईटीआई के फ्रेशर्स और अनुभवी छात्र आवेदन भर सकते हैं। इस कंपनी में महिला और पुरुष दोनों के लिए वैकेंसी निकाली गई है।

Qualification :- 10th ,12th & ITI

Experience:- Fresher & Experience

Duty:- 8 Hours + 3.30 Hours overtime Daily

26 Duty + Sunday off कंपनी में 8 घंटे की ड्यूटी के साथ 3:30 घंटे का ओवर टाइम भी है यदि आप संडे को कार्य करते हैं तो उसके लिए कंपनी आपको अलग से भुगतान करती है I

मिंडा कंपनी में सैलरी पैकेज

Salary Package :– कंपनी में दबाव और अनुभव वाले छात्रों का वेतन अलग-अलग होता है और दिन में साढ़े तीन घंटे का ओवरटाइम भी होता है। यदि आप कंपनी में काम करने में रुचि रखते हैं, तो कृपया नीचे सूचीबद्ध सभी दस्तावेजों के साथ साक्षात्कार स्थल पर आएं।

Qualification8 Hours Salary12 Hours Salary
10Th, 12Th, Graduate10,275/-M15,500/-M
ITI11,303/-M16,500/-M

Overtime :- 3.5 Hours Overtime Daily

Other Facility :- Bus & Canteen Facility Available

अच्छी सैलरी के अलावा कंपनी के पास बस सेवा और कैंटीन भी है। Canteen के लिए आपको प्रतिदिन 10-20 रुपये चुकाने पड़ सकते हैं.

मिंडा कंपनी में जॉइनिंग करने के लिए डॉक्यूमेंट

Documents Required :- मिंडा कंपनी में नौकरी पाने के लिए नीचे दिए गए सभी दस्तावेजों की मूल प्रति के साथ साक्षात्कार स्थल पर पहुंचें। यदि आप मूल प्रति नहीं ला सकते हैं, तो सभी स्कैन किए गए दस्तावेज़ अपने फोन पर रखें और एक फोटो के साथ साक्षात्कार स्थल पर पहुंचें। प्रतिलिपि. आपको औपचारिक पोशाक में आना होगा।

  • Resume / Bio-date
  • Qualification Marksheet Original & Xerox
  • Aadhar Card Original & xerox
  • Pan Card Original & Xerox
  • Bank Account Xerox (ग्रामीण बैंक को छोड़कर)
  • Vaccination Certificate

नोट- दस्तावेजों के साथ बैंक खाता (बैंक बुक या चेक बुक) लाना अनिवार्य है, कोविड-19 के संबंध में सरकारी दिशानिर्देशों का उचित रूप से पालन करें। कृपया साक्षात्कार के समय और स्थान के लिए नीचे दिए गए नंबर पर कॉल करें।

मिंडा कंपनी में जॉब करने के लिए कांटेक्ट नंबर

Interview Date :-27.06.2024 to 29.6.2024

Interview Time :- 8.00am TO 11:30am

Interview Location :- Choganpur Golchakkar, Greater Noida UP

यदि आपको साक्षात्कार स्थल तक पहुंचने में कोई समस्या हो तो आप हमें कॉल भी कर सकते हैं।

Contact us :- HPC Team 7352473975

कंपनी में कॉल करने का उचित समय सुबह 8:00 बजे से दोपहर 2:00 बजे तक है। यदि आप इसके बाद कॉल करते हैं या कंपनी द्वारा आपके कॉल का उत्तर नहीं दिया जाता है, तो आप हमें व्हाट्सएप के माध्यम से अपने बायोडाटा की एक प्रति भी भेज सकते हैं।

Conlsuion

आज इस लेख में हम आपको Minda Company Job Requirement 2024 की वैकेंसी के संबंध में सही जानकारी प्रदान कर रहे हैं। यदि आप ऊपर बताई गई सभी प्रकार की नौकरी की जानकारी पढ़ेंगे, तो आप इस कंपनी में नौकरी पाने में सक्षम होंगे।

अगर आपको आज का जॉब आर्टिकल पसंद आया तो इसे अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और अगर आपका कोई सवाल है तो हमें कमेंट बॉक्स में बताएं।

अपना मनपसंद के जॉब पाए Click Hare
WhatsApp Channel Click Hare

Leave a Comment